Get Venjns: now

🎉 Today's Hottest Deals! 🎉

💰 Unleash Massive Savings! 🎉 Grab Must-Have Gadgets & Accessories! 💥 Limited Time Only! 😍 Shop Now

Show

अपराध: बलात्कार, हत्याएं, भ्रष्ट अधिकारी: VENJNS - अपराध के लिए हथियार

Table of contents
crime scene

हम अपने अस्तित्व के लिए प्राचीन समय से लड़ते आ रहे हैं और हम अस्तित्व में हैं। बात चाहे अस्तित्व की हो या कमजोर के लिए शस्त्र उठाने की हो, हमेशा किसी पुरुष या महिला ने शस्त्र उठाए हैं।

अपराध ने अपने पैर पूरी दुनिया पर पसार लिए हैं, जिसे रोकना किसी भ्रष्ट सरकार या सिस्टम के लिए उतना ही मुश्किल है जितना किसी नशे के आदी से नशा छुड़ाना।

नपुंसक समाज ही अपराध की एक सीधी है, एक व्यक्ति जो किसी को जन्म नहीं दे सकता वह नपुंसक नहीं है, बल्कि नपुंसक वह है जो अपराध आंखों से देखता है लेकिन शस्त्र नहीं उठाता, नपुंसक वह है जो किसी कमजोर पर राज करता है, नपुंसक वह है जो किसी या अपनी ही बहन, मां का बलात्कार करता है।

नपुंसक समाज अपराध होने के बाद सक्रिय होता है, जो कैंडल मार्च करता है, धरना प्रदर्शन करता है और उसी धरने की आड़ में फिर अपराध या बलात्कार करता है।

समाज नपुंसक हो भी कैसे न, जिस समाज में युवा के हाथ में अपराध को खत्म करने के लिए शस्त्र होना चाहिए, अब उस समाज के युवा चूड़ियां पहनकर वे उत्सव मनाते हैं, खुद को ग्लोरिफाई करते हैं।

शस्त्र? क्या यह समाज अराजकता के लायक है?

बांग्लादेश में समाज हिंसा कर रहा है जहां प्रदर्शन की आड़ में कमजोरों को लूटा जाता है, बलात्कार किया जाता है, और वह समाज इसे स्वीकार करता है क्योंकि वह अपराध आज़ादी के नाम पर होता है, सत्ता में बैठा अपराधी अपराध करता है क्योंकि वह अपराध देश के नाम पर होता है।

अगर हम समाज को शस्त्र उठाने देते हैं तो समाज एक और अपराध करेगा, इसलिए शस्त्र सिर्फ वही उठाएगा जो उठाने लायक होगा। हम एक ऐसे शस्त्र की बात कर रहे हैं जो अपराध को समाप्त करने की कुंजी हो सकता है, और वह शस्त्र है - Venjns.

Venjns को बनाने का मेरा प्राथमिक मकसद था कमजोर को सक्षम करना और इतना सक्षम करना कि वह खुद अपने लिए लड़ सके। यह समाज एक शांत दानव है जो मौका मिलते ही आपके अस्तित्व को खत्म करने की ताकत रखता है। इस समाज से बचने के लिए हमें Venjns बनना होगा। Venjns वह है जो अपराध से लड़ता है, Venjns वह है जो कमजोर के लिए लड़ता है, Venjns वह है जो अकेलेपन को हराता है, Venjns वह है जो नारी को सम्मान और रक्षा प्रदान करता है, Venjns वह है जो समाज से नपुंसकता खत्म करता है। Venjns वह है जो मौत से भी लड़ता है।
तो क्या आप Venjns हैं? हाँ, मैं Venjns हूँ।

Venjns: अपराध को पकड़ने की तकनीक

अपराध को कभी पूर्ण रूप से खत्म नहीं किया जा सकता जिस तरह समाज से नपुंसकता को नहीं खत्म किया जा सकता, अपराध को दबाया जा सकता है, जिसके लिए हमारे पास है Venjns: CCT। इसे पूरा करने के लिए हम समाज में Venjnsian की संख्या को बढ़ा रहे हैं।

Venjns: CCT अवधारणा

यह अवधारणा चमगादड़ द्वारा इस्तेमाल की गई तकनीक के समान है, जो अपने भोजन और वस्तुओं को लक्षित करने के लिए ईकोलोकेशन का उपयोग करते हैं। चमगादड़ अपने ईकोलोकेशन का उपयोग उच्च-आवृत्ति वाली ध्वनियों को उत्सर्जित करके करते हैं। ये ध्वनियाँ जब किसी वस्तु पर टकराती हैं, तो उसकी वापसी की ध्वनि (इको) को पहचानकर चमगादड़ यह समझ जाते हैं कि उनके चारों ओर क्या है। इसी तरह, हम अपने उपकरण को इसी सिद्धांत पर काम करने के लिए डिज़ाइन कर रहे हैं।

हम पहले एक छोटे हार्डवेयर को बनाएंगे जो चमगादड़ के ईकोलोकेशन के समान सिद्धांत पर काम करेगा। यह हार्डवेयर वातावरण से ये ध्वनियां ट्रांसमिट और ऑब्जर्व करेगा। फिर हम इसे हर स्मार्टफोन डिवाइस में इंटीग्रेट करेंगे। यह हार्डवेयर हमेशा सक्रिय नहीं रहेगा क्योंकि हर व्यक्ति के चारों ओर ऑब्जर्व करना अवैध होगा, और हर सेकंड अरबों रिक्वेस्ट को संभालने के लिए बहुत अधिक कंप्यूटेशनल पावर की आवश्यकता होगी। इस समस्या को हल करने के लिए, हम Venjns एप्लिकेशन में इस हार्डवेयर को सक्रिय करने की सुविधा लागू करेंगे जब खतरा देखा जाएगा और चारों ओर की छवियों को प्रोसेस करेंगे। अगर खतरा वास्तविक है तो हम पुलिस को सूचित करेंगे। यह सिस्टम कुछ कीवर्ड्स जैसे 'मदद' या किसी भी सेट की गई कीवर्ड्स पर सक्रिय होगा। हम इस हार्डवेयर को चेहरों और संभावित रूप से डीएनए को कैप्चर करने के लिए विस्तार करेंगे, ताकि अपराधी समाज में न बचे।

अगर आप Venjns बनना चाहते हैं, तो यहां जुड़ें

और अगर आप इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो मुझे ईमेल करें - [email protected]

Newsletter

share :-

No Comments